राष्ट्रवादी काँग्रेस प्रमुख खासदार शरद पवार की सुरक्षा में चूक पर एक्शन, 105 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, मुख्यमंत्री उद्धव बोले-बख्शे नहीं जाएंगे दोषी, Nationalist Congress chief Sharad Pawar, filed FIR against people, Chief Minister Uddhav

राष्ट्रवादी काँग्रेस प्रमुख खासदार शरद पवार की सुरक्षा में चूक पर एक्शन, 

105 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज,

मुख्यमंत्री उद्धव बोले-बख्शे नहीं जाएंगे दोषी,

#Loktantrakiawaaz
मुंबई, 08 एप्रिल : एनसीपी प्रमुख शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) ने बड़ा एक्शन लिया है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 105 लोगों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की और सभी को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल मुंबई में राष्ट्रवादी कांग्रेस प्रमुख शरद पवार के घर के बाहर महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम के सैंकड़ों हड़ताली कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन के दौरान पत्थरबाजी कर दी थी और जूते-चप्पल भी फेंके थे.
वहीं इस बात की सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra Chief Minister Udhav Thakrey) ने एनसीपी प्रमुख को फोन करके उनका हालचाल पूछा. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकर ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.
इससे पहले दक्षिण मुंबई में स्थित शरद पवार के घर पर अपनी मांगों को लेकर 100 से ज्यादा कर्मचारी पहुंचे थे. इस दौरान उनके घर के बाहर कुछ देर तक हंगामा हुआ. कर्मचारियों ने कहा कि, वे महाराष्ट्र सरकार के साथ निगम के विलय की अपनी मांग पर कायम हैं.
विरोध-प्रदर्शन और हंगामे के बीच शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले नाराज कर्मचारियों से बात करने पहुंची. उन्होंने अपील करते हुए कहा कि, मैं आपके साथ बातचीत करने के लिए तैयार हूं. मेरे माता-पिता और बेटी घर के अंदर हैं पहले मुझे उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने दें.
इस घटना पर एनसीपी नेता और राज्य के गृहमंत्री दिलीप वालसे पाटिल ने कहा कि, कर्मचारियों को कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए था. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि अच्छी तरह से पता है कि इन प्रदर्शनकारियों को कौन उकसा रहा है. हम नाराज कर्मचारियों से बात करने के लिए तैयार हैं.

Nationalist Congress chief especially in the protection of Sharad Pawar, filed FIR against 105 people, Chief Minister Uddhav.

समाचार और अपडेट के लिये loktantrakiawaaz.co.in पर क्लिक करे.