एस. टी. कर्मचारियों का समर्थन न करने पर भाजपा नेता गोपीचंद पडालकर ने शरद पवार को घेरा BJP leader Gopichand Padalkar surrounds Sharad Pawar for not supporting T. Employees

एस. टी. कर्मचारियों का समर्थन न करने पर भाजपा नेता गोपीचंद पडालकर ने शरद पवार को घेरा

#Loktantrakiawaaz
मुंबई, 28 अप्रैल: महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी के नेता गोपीचंद पडालकर ने (BJP leader Gopichand Padalkar) एसटी कर्मचारियों (Maharashtra ST Employee Issue) के मुद्दे पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) को घेरा है। पडलकर ने पवार पर कर्मचारियों का समर्थन ना करने और उनके फंड पर नजर रखने का आरोप लगाया है। एक वीडियो जारी करके पडलकर ने कहा कि, “एसटी कर्मचारी पिछले 6 महीने से अपने हक़ के लिए लड़ रहे हैं। लेकिन शरद पवार की नजर ST कर्मचारियों की बैंक में जमा 2000 करोड़ रुपये और उसकी अन्य प्रोपेर्टी पर नजर है।”

पदलकर ने आगे कहा कि, कई कर्मचारी अपनी पगार और अपने हक़ के लिए लड़ रहे है। उनके साथ ऐसा करना गलत है। अपने इस वीडियो में पडलकर ने एनसीपी के मुखिया शरद पवार पर जमकर निशाना साधा है। पडलकर ने पवार और उनके यूनियन पर कर्मचारियों के पैसों पर नज़र रखने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि, 1995 में पावर के यूनियन ने INTUC की मदद से कर्मचारियों से 500 फी के रुपये में इक्कठा किया था। इसके अलावा हर साल हर कर्मचारियों से 500 रुपये जन्मदिन का जश्न मनाने के नाम पर इक्कठा किये गए। और इस तरह से करीब 100 रुपये की हेराफेरी की गई। पडलकर ने ये भी आरोप लगाया कि उनके करीबियों को तो 20-20 लाख रुपये की कार दी गई।

पडलकर ने आगे कहा कि, अगर पवार में इंसानियत होती तो वो हड़ताल कर रहे है कर्मचारियों की मदद करते। पडलकर ने आरोप लगाया कि शरद पवार की तरफ से खाना तो छोड़ो पानी तक नहीं पूछा गया। पडलकर के इस आरोप पर अब तक एनसीपी की प्रतिक्रिया नहीं ली गई है।

BJP leader Gopichand Padalkar surrounds Sharad Pawar for not supporting S. T. Employees

खबर और अपडेट के लिए loktantrakiawaaz.co.in पर क्लिक करे.