कार्तिक आर्यन के बाद, अब शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी कोरोना की चपेट में After Karthik Aryan, now Shahrukh Khan and Katrina Kaif are also in the grip of Corona

कार्तिक आर्यन के बाद, अब शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी कोरोना की चपेट में

मुंबई: बॉलीवुड में एक बार फिर से कोरोना मंडराने लगा है. खबर आ रही है कि बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो अलग-अलग पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी है. बता दें, विरल ने पहले शाहरुख खान की कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी और फिर उसके बाद कैटरीना की. साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘भाई क्या हो रहा है.’ विरल भयानी का इंस्टा पोस्ट अब वायरल हो रहा है.

बता दें, इससे पहले बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने एक सोशल पोस्ट के जरिए यह बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. वहीं, दूसरी ओर खबर ये भी है कि आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इससे पहले ये खबर आई थी कि करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शामिल होने वालों में से 55 सेलिब्रिटी को कोरोना हो गया है.

बता दें, करण की बर्थडे पार्टी में शामिल होने वाले गेस्ट में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी में शामिल बॉलीवुड सेलेब्स समेत 50-55 लोग कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं. एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, “बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से करण के कई करीबी दोस्त पार्टी के बाद कोरोना से संक्रमित हैं.”

सूत्र ने कहा, “हालांकि उन्होंने यह खुलासा नहीं किया है कि उनका टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया है. सच में, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जो करण जौहर की पार्टी में नहीं थे, लेकिन वह कोरोना पॉजिटिव हो गए क्योंकि उनकी को-एक्ट्रेस इस पार्टी में शामिल हुई थीं. पार्टी में शामिल होने के बाद वह कार्तिक के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं.”
After Karthik Aryan, now Shahrukh Khan and Katrina Kaif are also in the grip of Corona.