केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि मुझे कभी-कभी तो लगता है कि मैं राजनीति कब छोड़ दुं Union Minister Nitin Gadkari said that I sometimes feel that when I leave politics

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि मुझे कभी-कभी तो लगता है कि मैं राजनीति कब छोड़ दूं

#Loktantrakiawaaz
नागपुर: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अपनी साफगोई के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं. कोई भी विषय हो, वह खुलकर अपनी राय रखते हैं. इसी तरह उन्होंने अब राजनीति को लेकर भी अपने विचार व्यक्त किए हैं. इतना ही नहीं, गडकरी ने राजनीति उद्देश्य पर भी अपने विचार रखे.

दरअसल, नितिन गडकरी शनिवार को डॉ गिरीश गांधी के जन्मदिन का अमृत महोत्सव के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि कई बार मुझे ऐसा लगता है कि मैं राजनीति कब छोड़ूं और कब नहीं. क्योंकि जीवन में राजनीति के अलावा भी कई ऐसी चीजें हैं जो कि करने लायक हैं.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि हमें ये समझना चाहिए कि राजनीति आखिर है क्या. अगर बारीकी से देखें तो राजनीति समाज के लिए है. समाज का विकास करने के लिए है. लेकिन वर्तमान में राजनीति 100 फीसदी सत्ता नीति (सत्ता के लिए) होकर रह गई है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुझे कभी-कभी तो लगता है कि मैं राजनीति कब छोड़ दूं.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं. कुछ समय पहले उन्होंने कहा था कि जो मुख्यमंत्री बनते हैं, वो इसलिए परेशान रहते हैं कि पता नहीं कब हटा दिया जाए. गडकरी ने कहा था कि आजकल हर किसी की समस्या है, हर कोई दुखी है. विधायक इसलिए दुखी हैं, क्योंकि वो मंत्री नहीं बन पाए. मंत्री इसलिए दुखी हैं, क्योंकि उन्हें अच्छा विभाग नहीं मिला. अच्छे विभाग वाले इसलिए दुखी हैं, क्योंकि वो मुख्यमंत्री नहीं बन पाए. जो मुख्यमंत्री बन पाए वो इसलिए दुखी हैं, क्योंकि कब रहेंगे और कब जाएंगे, इसका भरोसा नहीं है.

वहीं अब उनका राजनीति को लेकर दिया गया बयान भी चर्चा का विषय बन गया है. कार्यक्रम के वीडियो को लोग शेयर कर रहे हैं.

Union Minister Nitin Gadkari said that I sometimes feel that when I leave politics