चंद्रपुर में भीषण हादसा, अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आए तीन दोपहिया वाहन, A horrific accident in Chandrapur, three two-wheelers hit by an uncontrolled truck

चंद्रपुर में भीषण हादसा, अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आए तीन दोपहिया वाहन

#Loktantrakiawaaz
 चंद्रपुर:- चंद्रपुर शहर में पुलिस मुख्यालय के सामने यातायात नियंत्रण शाखा के सामने लकड़ी से लदे एमएच-34-एम-5402 ने 3 से 4 दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी, जिसमें 2 से 3 दोपहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. चंद्रपुर शहर के मुख्य मार्ग पर सनसनीखेज घटना।  गनीमत रही कि जान-माल का नुकसान नहीं हुआ।
 यातायात नियंत्रण शाखा के सामने नागपुर मार्ग वेक दुर्गापुर-तडोबा मार्ग मोड़ है, चौफुली के कारण इस सड़क पर हमेशा छोटे-बड़े हादसे होते रहते हैं, लेकिन प्रशासन की उपेक्षा के कारण दुर्घटनाओं की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. दिन।

 आज 19 अक्टूबर की रात करीब 10 बजे लकड़ी से भरा ट्रक बंगाली कैंप होते हुए नागपुर रोड जा रहा था कि ट्रैफिक कंट्रोल ऑफिस के सामने भयानक हादसा हो गया, इस ट्रक ने 3 से 4 दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी.
गनीमत यह रही कि आज के हादसे में किसी की जान नहीं गई, लेकिन चंद्रपुर शहरवासियों की मांग है कि प्रशासन तत्काल उचित कदम उठाए क्योंकि यह स्थान निश्चित तौर पर दुर्घटना ग्रस्त स्थान बनने की राह पर है.

A horrific accident in Chandrapur, three two-wheelers hit by an uncontrolled truck