ड्रग्स मंगवाकर सेवन करने वाले लोकनिर्माण विभाग (PWD) के इंजीनियर को किया गिरफ्तार, दिल्ली के नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कार्रवाईPublic Works Department (PWD) engineer arrested for consuming drugs after ordering them, Action of Narcotics Control Bureau (NCB) of Delhi

💥 ड्रग्स मंगवाकर सेवन करने वाले लोकनिर्माण विभाग (PWD) के इंजीनियर को किया गिरफ्तार 


💥 दिल्ली के नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कार्रवाई

चंद्रपुर (पोंभूर्णा) : पोस्टल सेवा (कूरियर सेवा) के माध्यम से लिसर्जिक एसीड डाइथाइलैमाइन (LSD) नाम ड्रग्स मंगवाकर सेवन करने वाले लोकनिर्माण विभाग (PWD) के इंजीनियर को दिल्ली के नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने पोंभूर्णा में गिरफ्तार किया. इस घटना से प्रशासकीय महकमे में खलबली मच गई है. कार्रवाई से पोंभूर्णा में ड्रग्स के इंटरनेशनल तार जुड़े होने का पर्दाफाश हुआ है. आरोपी को आगे की जांच के लिए दिल्ली ले जाया गया है. कूरियर से मंगवाता था ड्रग्स जानकारी के अनुसार दिल्ली में मादक पदार्थों के इंटरनेशनल तस्करी के मामले में दिल्ली नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया था. उनसे ही पूछताछ के दौरान टीम को पता चला कि चंद्रपुर जिले के पोंभूर्णा के इस इंजीनियर को लिसर्जिक एसीड डाइथाइलैमाइन (LSD) ड्रग्स कूरियर द्वारा भेजा जाता था. इस पर एनसीबी की टीम ने पोंभूर्णा पहुंचकर PWD में कार्यरत सहायक अभियंता हेमंत बिच्छवे को पोंभूर्णा पुलिस की सहायता से एनसीबी की टीम ने ड्रग्स का पार्सल स्वीकारते हुए रंगेहाथ पकड़ा. पार्सल में 30,000 रुपए मूल्य का 3.18 ग्राम एलएसडी बरामद हुआ. उसके पास से कुछ और भी सामग्री जब्त की गई है.

चंद्रपुर जिला पुलिस अधीक्षक के अनुसार दिल्ली जोनल एंटी-नारकोटिक्स विभाग के पुलिस निरीक्षक एस.के. पांडे और पुलिस निरीक्षक पारसनाथ शुक्रवार को दिल्ली में एक हाई-प्रोफाइल ड्रग मामले की जांच करने के लिए जिले में आए. जांच में पता चला था कि इस मामले के तार चंद्रपुर जिले से जुड़े हैं. टीम ने बेहद गोपनीय तरीके से पोंभूर्णा लोक निर्माण विभाग (PWD) में कार्यरत इंजीनियर हेमंत बिच्छवे के आवास पर छापा मारा. इस छापेमारी में बिच्छवे के घर से 3 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद हुआ. एलएसडी ड्रग्स के 24 पोस्ट कार्ड टिकट मिले. इनमें से एक पोस्टकार्ड टिकट की कीमत 3,000 रुपए है. इंजीनियर बिच्छवे नागपुर का रहने वाला है. कुछ दिन पहले ही उसकी लोक निर्माण विभाग में इंजीनियर के पद पर नौकरी लगी थी. वह भारतीय डाकघर के माध्यम से पोंभुर्णा में नशीली दवाएं मंगवाता था. इस मामले में कुछ और हाई प्रोफाइल लोगों के शामिल होने की जानकारी है.