"या बावनकुले साहेब ठाब्यावर" इस नाम से पत्रकारों ने एक कार्यक्रम आयोजित, डिजिटल मीडिया एसोसिएशन चंद्रपुर जिला ने भाजपा राज्य अध्यक्ष बावनकुले को ढाबे पर आमंत्रित किया Journalists organized a program with the name "Ya Bawankule Saheb Thabyawar", Digital Media Association Chandrapur District invited BJP State President Bawankule to the dhaba.

"या बावनकुले साहेब ठाब्यावर" इस नाम से पत्रकारों ने एक कार्यक्रम आयोजित 

डिजिटल मीडिया एसोसिएशन चंद्रपुर जिला ने भाजपा राज्य अध्यक्ष बावनकुले को ढाबे पर आमंत्रित किया

चंद्रपुर, 29 सेप्टेंबर : कुछ दिनों पहले जिस तरह से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने अहमदनगर में पत्रकारों का अपमान करते हुए कहा था की पत्रकार टिल्लू पंप है, उनको चाय पिलाओ या ढाबे पर ले जाओ तो ये न्यूज लगा देते है। उनके इस वक्तव्य से पूरे राज्य के पत्रकार आहत हुए हैं और उनका सर्वत्र निषेध किया जा रहा है। 
इसी श्रृंखला में आज डिजिटल मीडिया संगठन चंद्रपुर में बावनकुले का अनोखा निषेध करने का फैसला किया है। डिजिटल मीडिया संगठन ने "या बावनकुले ठाब्यावर" इस नाम से एक कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला किया है और उन्होंने  बावनकुले को रविवार दिनांक 1 अक्टूबर को चंद्रपुर के लोहारा ढाबे पर रात 8:00 बजे सावजी भोजन के लिए आमंत्रित किया है। संगठन ने कहा कि बावनकुले साहब ने हम पत्रकारों को बहुत बार ढाबे पर खाना खिलाया चाय पिलाई इसलिए अब हमारी ओर से यह उनके लिए रिटर्न गिफ्ट पार्टी है। अगर बावनकुले साहब इस निमंत्रित भोज में नहीं आते हैं तो उनका वहां निषेध किया जाएगा। साथ ही संगठन ने यह प्रार्थना की है की गणेश भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे और आने वाली नवरात्रि से उनकी जवान से कोई बुरा शब्द ना निकले ऐसा वरदान दे।
संघटना की इस मीटिंग में डिजिटल मीडिया संगठन चंद्रपुर के अध्यक्ष जितेंद्र चोरडिया, जितेंद्र जोगड़, राजेश नायडू, दिनेश एकवनकर, जयपाल गेडाम और अन्य पदाधिकारी और सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Journalists organized a program with the name "Ya Bawankule Saheb Thabyawar", Digital Media Association Chandrapur District invited BJP State President Bawankule to the dhaba.