महाराष्ट्र : अनलॉक पर यू - टर्न के फैसले को लेकर देवेन्द्र फडणवीस का तंज, इस सरकार में एक CM है और कई सुपर CM #MaharashtraUnlockU-Turn #DevendraFadanvis

महाराष्ट्र : अनलॉक पर यू - टर्न के फैसले को लेकर देवेन्द्र फडणवीस का तंज, 

इस सरकार में एक CM है और कई सुपर CM

महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में कोरोना पाबंदियों में ढील की घोषणा के बाद अपने फैसले पर यू-टर्न लेते हुए कहा कि विभिन्न क्षेत्रों में पाबंदियों में ढील देने पर विचार किया जा रहा है, लेकिन इस बारे में अब तक कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है। राज्य सरकार के इस फैसले पर पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस हमलावर ने कहा कि सीएम के बोलने से पहले सारे सुपर सीएम बोल देते हैं।

देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को कहा, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री के अनलॉक के बयान पर लोगों में खुशी की लहर आ गई। लेकिन शाम को CMO ने बताया कि हम 5 स्टेप में अनलॉक कर रहे हैं। सरकार के इस बदले हुए फैसले पर उन्होंने, मुझे ऐसा लगता है कि इस सरकार में एक सीएम है और कई सुपर सीएम हैं।

सीएम के बोलने से पहले सारे सुपर सीएम बोल देते हैं।

दरअसल, आपदा प्रबंधन मंत्री विजय वडेट्टीवार ने पाबंदियों में ढील की घोषणा की थी। वहीं CMO ने इस संबंध में एक बयान जारी कर कहा कि विभिन्न क्षेत्रों में पाबंदियों में ढील देने पर विचार किया जा रहा है, लेकिन इस बारे में अब तक कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है। इसके बाद वडेट्टीवार ने अपनी घोषणा के बारे में स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि पाबंदियों को चरणबद्ध तरीके से हटाने को मंजूरी प्रदान कर दी गई है, लेकिन अब तक कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया है।