नागपुर : कलमना में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरा #NagpurPartOfTheFlyoverCollapsed #Nagpur #MBTown #Bridge #Flyover

नागपुर : कलमना में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरा

#Loktantrakiawaaz
नागपुर, 19 ऑक्टोबर : कलमना थाने के भरतनगर में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा मंगलवार (Tuesday) की रात ढह गया.  हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ।  हादसे के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए थे।
(Nagpur Part Of The Flyover Collapsed Near MB Town Nagpur News No One Was Injured).
कलमाना थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विनोद पाटिल के मुताबिक घटना रात करीब नौ बजे (9:00 PM) की है.  यह ब्रिज (Bridge) एमबी टाउन (MB Town) को कलमना मार्केट (Kalamana Market) से जोड़ता है। गर्डर कुछ सप्ताह पहले बिछाया गया था और पुल का अन्य निर्माण कार्य चल रहा है।  अचानक गर्डर पोल से फिसल कर जमीन पर गिर गया।
क्षेत्र के नागरिकों की ओर से जोर-जोर से शोर मच गया।  इसके चलते बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए और यातायात जाम हो गया।  सूचना मिलते ही कलामना पुलिस मौके पर पहुंची। दंगा नियंत्रण पुलिस (RCP) की एक टीम भी मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया।  पीआई पाटिल ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) (एनएचएआई) पुल का निर्माण कर रहा है।  ढह गया गर्डर नौ प्लेटों से बना था।  यह एक नवनिर्मित सीमेंट रोड (Cement Road) पर गिर गया।