WhatsApp Down: यूजर्स को पहले हुई ग्रुप चैट में दिक्कत फिर मैसेज भी बंद, करोडों लोग परेशान

WhatsApp Down: यूजर्स को पहले हुई ग्रुप चैट में दिक्कत फिर मैसेज भी बंद

करोडों लोग परेशान

WhatsApp Down: करोड़ों लोगों की तरफ से इस्तेमाल किए जा रहा मेटा का पॉपुलर इंस्टैंट मैसेज एप व्हाट्सएप ने मंगलवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे अचानक काम करना बंद कर दिया.
भारत में इस वक्त लोग इसके जरिए मैसेज भेजने या फिर उसे पाने में असमर्थ है. व्हाट्सएप के काम नहीं करने की वजह से न लोग ग्रुप चैट पर मैसेज भेज पा रहे है और न ही व्यक्तिगत तौर पर.
डाउन डिटेक्टर ने इस बात की पुष्टि की है कि व्हाट्सएप लाखों लोगों के लिए इस वक्त काम नहीं कर पा रहा है. इस मैप के मुताबिक भारत देश के साथ विश्व के 49 देश प्रभावित है. हालांकि इससे हर जगह लोग प्रभावित बताए जा रहे हैं.

🪀 WhatsApp का बयान आया सामने

बता दें कि व्हाट्सएप ने अभी-अभी आधिकारिक बयान साझा किया है और कहा है कि हम जानते हैं कि कुछ लोगों को संदेश भेजने में समस्या हो रही है और हम जल्द से जल्द सभी के लिए व्हाट्सएप को दोबारा बहाल करने के लिए काम कर रहे हैं.

ये पहली बार नहीं है जब WhatsApp डाउन हुआ है. इससे पहले भी WhatsApp कई बार डाउन हो चुका है. पिछले साल फेसबुक सर्वर में खराबी आने की वजह से WhatsApp डाउन हो गया था. अब एक बार फिर ये डाउन हो गया है. उधर व्हाट्सअप डाउन होने के बाद यूजर्स दूसरे सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.