जेसीआई चंद्रपुर इलीट का शपथग्रहण समारोह संपन्न Swearing in ceremony of JCI Chandrapur Elite concluded

जेसीआई चंद्रपुर इलीट का शपथग्रहण समारोह संपन्न
 
चंद्रपुर: जेसीआए चंद्रपुर इलीट का शपथग्रहण समारोह एवं नई कार्यकारिणी का गठन रानीखेत मीडोज में संपन्न हुआ। सत्र २०२४ के लिए नए अध्यक्ष के रूप में रुपेश राठी और सचिव के लिए निमिष बजाज एवं नई कार्यकारिणी ने शपथ ली। साथ ही २०२३ अध्यक्ष अभिलाष बुक्कावर ने अपने कार्यकाल का लेखाजोखा भी सभा के सामने रखा। कार्यक्रम के मुख्य अतीथी नितिन पुगलिया ने संबोधन करते हुए कहा की निरंतर पिछले १४ वर्षो में सराहनीय कार्य करते हुए जेसीआए चंद्रपुर इलीट ने जेसीआए को तीन प्रतिभाशाली झोंन अध्यक्ष दिए और युवाओं से जेसीआई संस्था से जुड़ने का आह्वान भी किया।
विशेष अतिथि २०२४ के अंचल अध्यक्ष प्रतिक सारडा ने भी अपने संबोधन में सभा को बताया की इस संस्था में रहकर सदस्यों का व्यक्तित्व विकास उत्कृष्ट तरीके से होता है। जेसीआई में चंद्रपुर क्षेत्र ने काफी प्रगति की है और इसका लाभ सर्वसमानन्य एवं सदस्यों को उठाना चाहिए।  
स्थापना अधिकारी के रूप में आँचल उपाध्यक्ष सुषमा शुक्ला मौजूद रही, उन्होंने अपने विचार व्यक्त करते हुए जेसीआए चंद्रपुर इलीट अध्याय की पिछले कुछ वर्षो में अंचल में सराहनीय कार्य के लिए प्रशंसा की।  

कार्यक्रम में पूर्व आँचल अध्यक्ष भारत बजाज, अनूप गांधी, सौरभ बरडिया ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। वर्ष 2023 के सालभर सक्रिय रहकर जेसीआई के लिए कार्य करने वाले सदस्यों को स्मृति चिन्ह देकर २०२३ के अध्यक्ष अभिलाष बुक्कावर ने सम्मानित किया। सभा का आभार प्रदर्शन निमिष बजाज ने किया और प्रकल्प अधिकारी साकेत कोतपल्लीवार ने अतिथियो का धन्यवाद माना।
Swearing in ceremony of JCI Chandrapur Elite concluded

#Swearing-in-ceremony-of-JCI-Chandrapur-Elite-concluded  #JCI  #Chandrapur  #Elite-Chandrapur  #JCI-Chandrapur