चंद्रपूर जिला पोलिस अधिक्षक कार्यालय में कोरोना की दस्तक , चंद्रपूर सिटी पोलिस स्टेशन में 2 आरोपी को कोरोना, चंद्रपूर जिला मध्यवर्ति कारागृह में कैदियों को कोरोना #चंद्रपूरपोलिसअधिक्षककार्यालय

चंद्रपूर जिला पोलिस अधिक्षक  कार्यालय में कोरोना की दस्तक ,

चंद्रपूर सिटी पोलिस स्टेशन में 2 आरोपी को कोरोना

जिला मध्यवर्ति कारागृह में कैदियों को कोरोना

 चंद्रपूर , 03 सेप्टेंबर (का प्र) : विशेष सूत्रों से पता चला है कि जिला पुलिस अधीक्षक, चंद्रपुर के कार्यालय में कुछ पुलिस कर्मियों के कोरोना परीक्षण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, कारण जिला पुलिस अधीक्षक का कार्यालय तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। जिलाधिकारी , महानगरपालिका, जिला परिषद और जिला कारागार के बाद अब जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कोरोना ने दस्तस्क दी है। विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) का कार्यालय तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है और किसी को भी कार्यालय में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

 चंद्रपूर सिटी पुलिस स्टेशन में  दो अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किए गए आरोपी की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक (पॉजिटिव) आई है, जिससे शहर के पुलिस स्टेशन में हलचल मच गई है।
दो मामलों में गिरफ्तार किए गए दोषियों के पीसीआर की चंद्रपुर शहर पुलिस स्टेशन में मंजूरी दी गई थी और उन्हें जेल से शहर पुलिस स्टेशन लाया गया था। इस बीच, उनकी कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक (पॉजिटिव) निकली, इसलिए अब जेल प्रशासन और कैदियों और शहर के पुलिस स्टेशन में तनाव का माहौल है।
इससे पहले, चंद्रपुर जेल में लगभग 180 कैदियों और तीन से चार अधिकारियों की रिपोर्ट कोरोना सकारात्मक (पॉजिटिव) बताई गई थी।