महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी #DevendraFadanvis #Corona #Covid-19

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस कोरोना संक्रमित हो गये है। उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से जरूरत पड़ने पर टेस्ट करवाने को भी कहा है।

बिहार चुनाव से पहले ही महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। कोरोना वायरस के प्रारंभिक लक्षण दिखाई देने के बाद देवेंद्र फडणवीस ने कोरोना टेस्ट कराया था। इस पर शनिवार को उनकी टेस्ट रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इस पर देवेंद्र फडणवीस आइसोलेशन में चले गए हैं। साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से भी जांच कराने की अपील की है।
साथ ही देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर कहा, 'मैं लॉकडाउन के बाद से हर एक दिन काम कर रहा हूं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि भगवान चाहते हैं कि मैं थोड़ी देर के लिए रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं! मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं और फिलहाल आइसोलेशन में हूं। डॉक्टरों की सलाह पर दवाइयां ले रहा हूं. उम्मीद है कि जल्द स्वस्थ हो जाउंगा।

साथ ही बिहार में 28 अक्टूबर को पहले चरण का, तीन नवंबर को दूसरे और सात नवंबर को तीसरे चरण का चुनाव होना है। दस नवंबर को मतगणना होगी।पहले चरण में जहां 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान होगा तो वहीं दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान किया जाएगा।