CM - PM बैठक : सीएम उद्धव ठाकरे बोले कोरोना को रोकने के लिए नेताओं को न मिले प्रदर्शन (Protest) की इजाजत #CMPMMeeting #Corona #Protest

मुंबई : कोरोना वायरस की दूसरी लहर (Second Wave) के बीच भीड़ को लेकर चिंता जताते हुए, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नेताओं के विरोध-प्रदर्शनों (Protest) को रोकने का निर्देश देने की अपील की।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोरोनो वायरस से खराब हालात को लेकर विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री की बैठक में राजनीतिक विरोध का मुद्दा उठाया।

लोगों की जिंदगी से खेल रहे कुछ नेता’

बैठक के दौरान सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि कुछ राजनेता लोगों के जीवन के साथ खेल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस की दूसरी लहर के बीच राजनेता विरोध-प्रदर्शनों का आयोजन कर रहे हैं, जिससे बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठी होती है। उन्होंने इस मामले में प्रधानमंत्री मोदी से हस्तक्षेप करने की अपील की , और कहा कि विरोध-प्रदर्शन करने वाले दलों को कोरोना वायरस प्रोटोकॉल का पालन करने का निर्देश दिया जाए।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बैठक में प्रधानमंत्री को बताया कि राज्य ने कोरोनो वायरस वैक्सीन के समय पर वितरण और टीकाकरण कार्यक्रम को सुनिश्चित करने के लिए एक टास्क फोर्स का गठन किया है।

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले

प्रधानमंत्री के साथ हुई बैठक में उद्धव ठाकरे के अलावा, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, गुजरात के सीएम विजय रुपाणी, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, केरल के सीएम पिनारयी विजयन और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मौजूद रहे।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक महाराष्ट्र कोरोना संक्रमण के मामले में 82,915 सक्रिय केस के साथ सबसे ऊपर है। राज्य में वायरस संक्रमण से अबतक 3,172 मौते हो चुकी हैं। वहीं 1,79,237 लोग इस बीमारी को मात दे चुके हैं।