रिपब्लिक भारत टीवी के एंकर विकास शर्मा का निधन, विकास तीन दिनों से बीमार ... #Covid-19 #AnchorVikasSharma

रिपब्लिक भारत टीवी के एंकर विकास शर्मा का निधन, विकास तीन दिनों से बीमार ...

नई दिल्ली : रिपब्लिक भारत टीवी के एंकर विकास शर्मा का निधन हो गया है। विकास तीन दिनों से बीमार चल रहे थे। गुरुवार शाम उन्होंने नोएडा के कैलाश अस्पताल में अंतिम सांस ली है। 35 वर्षीय विकास कानपुर के रहने वाले थे। विकास शर्मा कुछ दिनों पहले कोविड-19 (Covid-19) महामारी की चपेट में आ गए थे, हालांकि उन्होंने इस महामारी का डटकर मुकाबला भी किया था और सही होकर अपने घर भी गए थे।

कुछ दिन पहले हालत बिगड़ने पर उन्हें नोएडा के सेक्टर 71 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गुरुवार की शाम उनका निधन हो गया। परिजन उनका पार्थिव शरीर पैतृक निवास स्थान कानपुर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं उनका अंतिम संस्कार होगा।
विकास शर्मा लंबे समय से मीडिया में कार्यरत थे। वह ‘समाचार प्लस’, ‘इंडिया न्यूज’, ‘जनता टीवी’, ‘साधना न्यूज’ और ‘टोटल टीवी’ में भी एंकर रह चुके थे। इसके अलावा वह ‘टीवी100 उत्तराखंड’ चैनल में रिपोर्टर और एंकर पद पर काम करने के साथ ही ‘S1’ न्यूज चैनल में न्यूज डेस्क पर और ‘एफएम रेनबो’ दिल्ली में भी काम कर चुके थे।

कानपुर के मूल निवासी विकास शर्मा ने कानपुर विश्वविद्यालय से बीएससी करने के बाद माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के नोएडा कैंपस से ब्रॉडकास्ट जर्नलिज्म में एमए की पढ़ाई की थी।