अमिताभ बच्चन हेल्थ अपडेट: अमिताभ ने डिस्चार्ज होने की खबरों को लेकर किया ट्वीट

अमिताभ बच्चन हेल्थ अपडेट: अमिताभ ने डिस्चार्ज होने की खबरों को लेकर किया ट्वीट

मुंबई , 23 जुलाई : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन  और बेटे अभिषेक बच्चन के अलावा बहू ऐश्‍वर्या और पोती आराध्‍या कोरोना पॉजिटिव होने के चलते मुंबई के पिछले कई दिनों से नानावती अस्‍पताल में भर्ती हैं। उनका अभी इलाज चल रहा है। वहीं, बच्‍चन परिवार को लेकर अधिकांश 'ब्रेकिंग न्‍यूज' चैनल सूत्रों के हवाले खबर चलाते रहते हैं। आज यानी गुरुवार को भी कई मीडिया ने अमिताभ के डिस्‍चार्ज होने की खबर चला दी। खबर वायरल होने के बाद अमिताभ बच्‍चन ने भी बिना देर किए एक चैनल खबर को रिपोस्‍ट करते हुए लताड़ लगाई है। 

अमिताभ बच्‍चन ने लिखा- यह खबर गलत, गैरजिम्‍मेदार, फर्जी और असंशोधनीय झूठ है। उनके इस पोस्‍ट के बाद से उनके प्रशंसक भी चैनल को आड़े हाथ ले रहे हैं। पोस्‍ट वायरल हो रही है।

दरअसल, महानायक अमिताभ बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन को पिछले दिनों COVID-19 पॉजिटिव पाया गया था। वर्तमान में दोनों का मुंबई के नानावती अस्पताल में कोरोना वायरस का इलाज चल रहा है और उनकी स्थिति स्थिर है। दोनों पिता-पुत्र को एक सप्ताह से अधिक समय पहले से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

मगर आज गुरुवार को अमिताभ बच्‍चन को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर दौड़ने लगी। जिसमें कहा जाने लगा कि, "बॉलीवुड के महानायक कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। उम्‍मीद की जा रही है कि उन्‍हें जल्द ही अस्‍पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है। अस्पताल प्रशासन के सूत्रों के आधार पर भी खबरों को तोड़-मरोड़कर दिखाया जाने लगा। जिनमें बताया गया कि उनका ब्‍लड टेस्‍ट और सिटी स्कैन भी किया गया है और उन्हें एक या दो दिनों में छुट्टी मिल सकती है।"