देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात पर शुरू हुई सियासत तो संजय राउत बोले- राजनीति पर चर्चा करना पाप है ? महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष का बड़ा बयान : जब दो बड़े नेता मिलते हैं तो होती है राजनीतिक चर्चा #MaharashtraRajniti

देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात पर शुरू हुई सियासत तो संजय राउत बोले- राजनीति पर चर्चा करना पाप है ?

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना सांसद संजय राउत ने शनिवार को मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद महाराष्ट्र के राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया। वहीं इस मुलाकात को लेकर संजय राउत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि क्या राजनीति पर चर्चा करना पाप है?
शिवसेना सांसद संजय राउत और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस के बीच हुई मुलाकात के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आ गया है। वहीं इस मामले में अब महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने बड़ा बयान दिया है।

महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा है कि जब अगर दो अलग-अलग पार्टियों के नेता मिलते हैं तो राजनीतिक चर्चा ही हुई होगी। अगर वो दो-ढाई घंटे साथ में बैठे हैं तो चाय-बिस्किट पर ही तो चर्चा हुई नहीं होगी।

 हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यह मुलाकात बेनतीजा रही। दोनों नेताओं की इस बैठक के बाद सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर तेज हो गया था। तमाम कयासों के बीच दोनों दलों के नेताओं ने साफ किया था कि इस मुलाकात में राजनीतिक कुछ भी नहीं था।

वहीं अब चंद्रकांत पाटिल का बयान इससे उलट नजर आ रहा है।

पिछले दिनों महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और संजय राउत की मुलाकात मुंबई के एक होटल में हुई थी। बैठक के बाद संजय राउत ने कहा था हमारे बीच वैचारिक मतभेद हैं लेकिन हम दुश्मन नहीं हैं। यह मुलाकात पहले से तय थी और इसकी जानकारी पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे को भी थी। यह मुलाकात ऐसे समय पर हुई थी जब दोनों नेताओं के बीच सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस कंगना रनौत के कार्यालय को ध्वस्त करने के मामले में जबरदस्त वार पलटवार का दौर चल रहा था।

इस बैठक के एक दिन बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के बीच भी मुलाकात हुई थी जोकि करीब 40 मिनट तक चली थी। मुलाकातों के इस सिलसिले ने सियासी गहमा गहमी का दौर तेज कर दिया है।